Ticker

6/recent/ticker-posts

Relience Jio 4G Tariff Packs And Plan Details 2019

हर साल की तरह इस साल भी चेन्नई मे होने वाले Relience टेलिकॉम की बैठक कल हुई जिसमें Relience Jio को लेकर काफी फैसले लिय गए और इसके DATA, टैरिफ और SMS प्लान को लेकर प्राइस फिक्स किए गए।

Relience-Jio-4G-Tariff-Packs-And-Plan-Details
कुछ दिन पहले relience के jio 4G सिम को सिर्फ गिने चुने मोबाइल के लिए ही उतारा गया था लेकिन कल के लिए चला गया महत्वपूर्ण निर्णय Relience 4G सिम को किसी भी 4G फोन मे हो सकता है

अगर आप एक नई relience 4G का सिम लेते है जो की आप मुफ्त मे ले सकते है तो उसके साथ आपको 31 दिसंबर 2016 तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस और रोमिंग भी मुफ्त मे दी जाएगी।

इस सिम का मुफ्त सदस्यता खाम होने के बाद आप केवल 50 रुपये खर्च कर 1 जीबी डेटा खरीद सकेगे और यदि आप एक छात्र है तो आपको राहत की ओर से 25% अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा।

Relience Jio 4G Sim Facts

कल दोस्तों के सिम के बारे में क्या निर्णय लिया गया, इसके बारे में मैं आपको बताने जा रहा हूँ। इससे पहले मैं आपको बताता हूं कि आप सिर्फ एक आधार कार्ड से Jio की 4G सिम ले सकते हैं और 5 मिनट के बाद चले जाएंगे। जी हाँ दोस्तों, अब आपको सिम खोलने के लिए 2-4 दिन का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। अब आपको तुरंत खोली गई सिम मिल जाएगी और आप इसे खरीदने के तुरंत बाद ही 4 जी सेवा का लाभ उठा पाएंगे।

Fact 1. Unlimited Calling 

4 जी डाटा पैक मे ही आपको कॉलिंग की सुविधा मुफ्त मे दी जाती है इसके लिए आपको अलग से पैसे खर्चने की जरूरत नहीं है साथ ही ये आपको आवाजएलटी की सुबिधा दे रही है जिससे आप मुफ्त मे अपने दोस्तो के साथ HD वीडियो कॉलिंग कर सकेगा। इस पैक मे आपको रोमिंग भी बिलकुल फ्री मिल रही है मतलब आप पूरी दुनिया में कही भी मुफ्त मे कॉल कर सकते है।

Fact 2. Unlimited SMS 

Sms के लिए भी आपको अलग से पैसे खर्चने की जरूरत नहीं है। ये पैक भी 4 जी डेटा पैक मे शामिल होगा।

Fact 3. 1 GB 4G Data For 50 Rs

फ्री सब्सक्रिप्शन ओवर होने के बाद आप सिर्फ 50 rs मे 1 GB डेटा खरीद सकेगा। अबतक का सबसे सस्ता पैक relience jio की और से घोषणा की गई है।

Fact 3. Free 25% Extra Data For Student Only

यदि आप एक छात्र है तो आपको किसी को भी पैक मे 25% तक का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। इसके तहत अगर आप 1 जीबी डेटा के लिए रिचार्ज करवाते है तो आपको 250 एमबी मुफ्त मे दिया जाएगा।

Fact 5. Free All Relience Premium Apps

Relience jio की और से जीतने भी Movies, Tv, Songs प्रदान करने वाले ऐप्स को उसे प्रदान करता है आप मुफ्त मे acces कर सकेगा इसके लिए आपको किसी भी तरह का रिचार्ज नहीं करना होगा और साथ ही टीवी के 300 चैनल आपको ये मुफ्त मे दे रही है।


jio-4g-data-plan-chart


उम्मीद है दोस्तों आपको राहत jio 4G के सभी पैकेज और प्लान के बारे में पता चल गया होगा। अगर हमने इस पोस्ट पोस्ट का उल्लेख करने में किसी भी प्रकार की सेवा की आवश्यक सेवा का उल्लेख करने में कोई गलती की है या कोई पैक हमें छोड़ दिया है, तो आप इस पर टिप्पणी करते हुए, हम इसे लिखकर और अधिक लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे, और लोग करेंगे इसके बारे में जानकारी प्राप्त करें। अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो आप इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे और ज्यादा से ज्यादा लोगो को इस ब्लॉग से जोड़े।

Post a Comment

0 Comments