UC News के लिए Article लिखे और पैसे कमाए | Uc News Se Paise Kamaye - Free Recharge Tricks-Unlimited Paytm ,Free 3G 4G Tricks

Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

UC News के लिए Article लिखे और पैसे कमाए | Uc News Se Paise Kamaye

हैलो दोस्तों TrickHubZone में आपका स्वागत है आज आपको इस पोस्ट में हम UC News Se Paise Kaise Kamaye के बारे में बताएँगे। अगर आप भी UC News...

हैलो दोस्तों TrickHubZone में आपका स्वागत है आज आपको इस पोस्ट में हम UC News Se Paise Kaise Kamaye के बारे में बताएँगे। अगर आप भी UC News में News लिखना चाहते है हम Uc News पर अपने Article लिखकर घर बैठे 10,000 से 15,000 रुपये तक हर महीने Income कर सकते है। Uc News के लिए लेख लिखकर पैसा कमाना बहुत आसान है तो इस पोस्ट के ज़रिये आपको UC News Par News Kaise Likhe हम इसकी पूरी जानकारी देंगे।
UC News के लिए Article लिखे और पैसे कमाए | Uc News Se Paise Kamaye

UC News Me Apna News Kaise Dale के बारे में हम इस पोस्ट के माध्यम से आज आपको बिल्कुल आसान सी भाषा में समझाएँगे। आशा करते है की आपको हमारी सभी पोस्ट पसंद आ रही होगी और हमें उम्मीद है की आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली सारी पोस्ट पसंद करते रहे।

आप इस काम को PartTime अथवा FullTime भी कर सकते है। इस काम को कोई भी कर सकता है जिसकी उम्र 18+ हो। बेरोजगार, नौकरी करने वाले, College student अथवा कोई भी व्यक्ति जिसे Article, story writing में दिलचस्पी है।

UC News एक ऐसा Platform है जहाँ हर कोई अपना ब्लॉग लिखकर पैसा कमा सकता है। इसके लिए बस एक UC News Account बनाना होता है। उसके बाद आप इस पर अपना Article लिख सकते है और पब्लिश कर सकते है।

जानिए Uc News के बारे में कुछ जरुरी जानकारी

जो लोग Internet surfing के लिए Uc Browser का उपयोग करते है उन्हें UC News के बारे में अवश्य पता होगा। रोजाना लाखो लोग Internet surfing के लिए Uc Browser का उपयोग करते है उसी तरह लोग UC News का उपयोग करने लगे है। UC News यह Browser नहीं News app है जिसमे बहुत सी Categories की जानकारियां पढ़ने को मिलती है। News, Motivational stories, Health tips, Internet tips Etc.

तो अब आपको बता देते है की UC News Me Apna News Kaise Dale उम्मीद है दोस्तों यह पोस्ट पढ़कर आप UC News से अच्छा पैसा कमा पाएँगे। बस इसके लिए यह पोस्ट UC News Se Paise Kaise Kamaye Hindi शुरू से अंत तक ज़रुर पढ़े।

UC News Se Paise Kaise Kamaye

UC News एक News Publishing App है। यह ऐसा News Platform है जहाँ पर कोई भी अपनी News पब्लिश कर सकता है। जिसके बदले UC News से आपको पैसे मिलते है। UC News अलीबाबा ग्रुप की News App है। जिस पर आप सभी तरह के Article लिख सकते है जैसे – Technology, Sports, आदि। आप News Hindi या English में लिख सकते हो।

UC News से Online पैसे कमाने के लिए आपको UC News के Self-publishing Program “We-Media” पर Registration करना होगा, We Media आपके Registration को 2 दिन में Approve कर देता है। उसके बाद आप We-media Dashboard में Login करके अपना Article पब्लिश कर सकते है।

UC News Se Paisa Kaise Kamaye


  • UC News से पैसा कमाने के लिए हमें UC News की Website पर जाना होगा।
  • UC News Website – Click here
  • अब UC News Website Open होगी, उसमे Join Now विकल्प पर क्लिक करे।
  • Join Now पे क्लिक करने के बाद एक Signup Form खुलेगा।

.
UC News के लिए Article लिखे और पैसे कमाए | Uc News Se Paise Kamaye


  • इस Form में सभी जानकारी दर्ज करे। Email, password Verification, Terms and Conditions Etc.
  • अब Continue विकल्प पे क्लिक करे।
  • अब दर्ज किये हुए ईमेल पर एक Confirmation email आएगा उस पर क्लिक करे।
  • अब आपका Uc News पर हमारा अकाउंट बन गया है।
  • अब उसमे Account Information दर्ज करे। Full name, Mobile number, Pan number and other details.
  • अब निचे दिए हुए Next विकल्प पे क्लिक करे।
  • अब हमारा Account 24 to 48 Hours के लिए Review के लिए रखा जायेगा।

Account Status में यह message दिखाई देगा : Your account is under review. We‘ll inform you when your application is processed.
.

  • जब Request accept की जाएगी हम अपना Work Start कर सकते है।
  • Website Login Here – यहां से लॉगिन करें।
  •  Article / Post लिखने के लिए Post विकल्प में जाये और New post पे क्लिक करे और वहां पे Article लिखे, Save and publish करे।
.Note : आप जो आर्टिकल लिखेंगे वह कहीं से कॉपी किया हुवा नहीं होना चाहिए। सभी आर्टिकल आपके खुद के लिखे होने चाहिए। यदि आप कहीं से आर्टिकल कॉपी करते है तो आपका अकाउंट रद्द कर दिया जायेगा।

  • यदि हम 7 दिन के अंदर 1 Article लिखके Post करते है तो हमें 300 रुपये का Bonus भी मिलेगा।
  •  Article लिखने के 7 दिन बाद पैसा कमाने के लिए Ads On कर सकते है।
  • Ads On करने लिए लिए Income >> Monetization जाये और Ads On करे।
  • Article लिखना जारी रखे, $50 होने के बाद हम पेमेंट अपने Bank account में ले सकते है।
  • Uc News का Payment 26-28 तारीख तक अपने Uc News account में जमा हो जाता है। और 2-3 तारीख तक Bank account में मिल जाता है।

UC News Par Post Kaise Likhe

UC News में Article लिखने के लिए और उसे पब्लिश करने के लिए आपको नीचे दिए गए Steps को Follow करना होगा:

Log In करे

अपने Account में Email ID और Password डालकर Login करे।

Post पर क्लिक करे

पोस्ट लिखने के लिए आपको Post वाले Option पर क्लिक करना होगा।

New Post

अब आपको New Post के Option पर क्लिक करना है, इसमें आपको पहले Article लिखना है फिर उसे Save करना है।

Publish पर क्लिक करे

अपने Article को एक बार Verify करने के बाद Publish के Button पर Click करे।

Income पर क्लिक करे

Article लिखने के 7 दिन बाद आप उसमें Ads को On कर सकते है। इसके लिए आपको Income के Option पर जाना है और Ad Monetization पर क्लिक करना है।

पब्लिश करने के बाद वो Article आपके Account में Pending दिखाई देगी। कुछ समय तक Pending Show होने के बाद जब आपका Article Approve हो जाएगा तो वह UC News द्वारा पब्लिश कर दिया जाएगा। और Income के Option में ही आपको Bank Account Number डालने की सुविधा मिल जाएगी, और आप अपनी Payment प्राप्त कर सकते है।

Conclusion

आज की पोस्ट में आपको हमने आपको UC News Se Paise Kaise Kamaye के बारे में बताया। और इस पोस्ट में हमने आपको UC News Me Post Kaise Kare इसकी भी जानकारी दी। उम्मीद है आप भी अब UC News पर अपना Article पब्लिश करेंगे।

UC News Me Post Kaise Kare में आपको बहुत कुछ जानने को मिला होगा। और इस पोस्ट की जानकारी आप अपने Friends को भी दे। और Social Media पर भी यह पोस्ट UC News Se Paise Kaise Kamaye Hindi ज़रुर Share करे। जिससे और भी लोगों को इसके बारे में जानकारी प्राप्त हो।

No comments